30.9.13

अपने ब्लॉग\वेबसाइट पर पायें रोजाना हज़ारों पाठक

 
आज मैं आपके लिए लेकर आया हूँ एक ऐसी ट्रिक जिससे आप अपने ब्लॉग पर रोजाना हज़ारों पाठक पा सकते हैं. दोस्तों यह एक वेबसाइट है एड मी फ़ास्ट नाम की. यहाँ रजिस्ट्रेशन कराने के बाद आप को 50 पॉइंट मिलेंगे जिससे आप 50 पाठक को अपने ब्लॉग पर ला सकते हो. ये साईट आपके ब्लॉग का प्रचार फेसबुक एवं अन्य माध्यम से करती है और जब तक करती है जब तक की नियमित पाठक आपके ब्लॉग पर नहीं आ जाते।

ये काम कैसे करती हैं

आप जैसे ही रजिस्ट्रेशन करेंगे आपको 50 पॉइंट मिलेंगे उसके बाद आप अपने ब्लॉग का यू आर एल वहां सबमिट कर दे आपके ब्लॉग पर जल्दी ही 50 पाठक भेज दिए जायेंगे।

इसके बाद उस साईट के माध्यम से आप जितनी वेबसाइट देखेंगे आप को उतने ही पॉइंट मिलेंगे यदि आप एक वेबसाइट देखते हैं तो आपको एक ही पॉइंट मिलेगा। यानी आपको 1000 पॉइंट के लिए 1000 वेबसाइट देखनी पढ़ेंगी लेकिन ये काम बहुत सरल है यदि आप एक वेबसाइट पर 5 सेकंड रुकते हैं तो आप एक मिनट में 12  वेबसाइट देखेंगे और एक घंटे 40 मिनट में में 1200  यानी आप सिर्फ एक घंटे मेहनत करके आप अपने ब्लॉग\ वेबसाइट पर 1000 पाठक पा सकते हैं और गूगल एड्सेंस या अन्य विज्ञापन प्रदाता से विज्ञापन भी लेने के योग्य भी होंगे। इसके अलावा इसमें फेसबुक, ट्वीटर, यूटयूब, माईस्पेस, आदि काफी सोशल वेबसाइट हैं जिनके द्वारा प्रचार किया जाता है,
वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें

No comments:

Post a Comment

आपसे एक टिप्पणी की आशा करते हैं