1.10.12

स्वागतम्

आज मैं यानि मनीष कुमार इस ब्लॉग को शुरू कर रहा हूं और उन सभी ब्लोगरों को प्रणाम करता हूं, जिनकी वजह से मैं इस कार्य को करने की हिम्मत कर पाया हूं । बस आप लोगों का आशीर्वाद चाहता हूं कि मैं इस कार्य में सफल हो सकू ।
और लोगों को अधिक से अधिक ज़ानवर्धक लिंक और पोस्ट उपलब्ध करा सकू ।
कोशिश करूंगा कि अच्छी से अच्छी चीजें यहां पोस्ट कर सकू ।
 मुझे एक गॉडफादर की जरूरत है जो मेरे इस कार्य को और भी अच्छी तरह आगे बङा सके । एक बात और मेरी व्याकरण कमजोर है आशा करता हूं कि आपका सहयोग मिलेगा । मेरे ब्लॉग का नाम है  http:// sabkuchyhan.blogspot.com

2 comments:

  1. बहुत अच्छा ब्लॉग बनाया है मनीष भाई, बहुत खुशी हुई देखकर और पढकर ... रब से दुआ है इसी तरह खूब अच्छा-अच्छा लिखो, खूब तरक्की करो!

    भविष्य में किसी भी तरह की कोई भी तकनिकी सलाह की आवश्यकता है तो मुझसे बेझिझक मालूम कर सकते हो...

    ReplyDelete
    Replies
    1. मैं आपका तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो आप इस ब्लॉग पर पधारे आर मेरा उत्साह वर्धन किया और आपने यह कह कर और मुझे निश्चिंत किया है कि 'कोई भी तकनिकी सलाह की आवश्यकता है तो मुझसे बेझिझक मालूम कर सकते हो...' एक बार फिर से आपका धन्यबाद ।

      Delete

आपसे एक टिप्पणी की आशा करते हैं