27.2.13

Destructor powder High/Low Blood Pressure Capsule (हाई ब्लडप्रेशर/लो ब्लडप्रेशर के कैप्सूल)

आज मैं आपको एक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी के बारे में बताने जा रहा हूं । जिसका नाम है-  

हाई ब्लडप्रेशर/लो ब्लडप्रेशर कैप्सूल

इस दवा ने आज तक हजारों लोगों को ठीक किया है अगर आपको या आपके किसी परिचित को हाई ब्लडप्रेशर/लो ब्लडप्रेशर की समस्या है। तो एक बार इस दवा को जरूर आजमाकर देखें । सबसे पहले मैं इस दवा को बनाने वाले डॉक्टर साहब का परिचय आपसे करवा दूं -

मेरे एक मित्र हैं, उनका नाम डा. जसवंत कुमार है, वह एक प्रसिद्ध वैध भी हैं । जो काफी समय से अपनी दवाईयों के द्वारा समाज सेवा भी कर रहे है । 20 वर्ष का अनुभव उनके साथ है । और अब तक हजारों रोगियों को वह ठीक कर चुके हैं । उन्होंने कुछ दवाईयां कुछ खास मर्जों के लिये तैयार की हैं । जिनका प्रयोग वो वर्षों से अपने मरीजों पर कर रहे हैं । बस मैंने भी सोचा, क्यों ना मैं भी उनके इस पुनीत कार्य को आगे बढ़ा दूं । ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को उनकी दवाईयों का लाभ मिल सके । 

इस दवाई का लागत मूल्य 450 रू. है और 90 कैप्सूल  इसमें हैं। यह दवाई आपको कोरियर से भेज दी जाएगी। कोरियर+पैकिंग का शुल्क 150 रू. है।

इस चूर्ण को मंगाने के लिए आप इस नं पर सम्पर्क कर सकते हैं- +917669152004